‘सरबजीत’ के लिए रणदीप ने 28 दिनों में घटाया 18 किलो वजन

  1. Home
  2. Entertainment

‘सरबजीत’ के लिए रणदीप ने 28 दिनों में घटाया 18 किलो वजन

मुंबई। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी अपनी आने वाली फिल्म सरबजीत के लिए केवल 28 दिनों में ही 18 किलो वजन घटाया है। फिल्म के निर्देशक ओमांग कुमार ने इस खबर का खुलासा किया। यह फिल्म पंजाब के सरबजीत सिंह की बायोपिक है। अप्रैल 2013 में लाहौर की एक जेल में कैदियों ने उन पर


मुंबई। अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी अपनी आने वाली फिल्म सरबजीत के लिए केवल 28 दिनों में ही 18 किलो वजन घटाया है। फिल्म के निर्देशक ओमांग कुमार ने इस खबर का खुलासा किया। यह फिल्म पंजाब के सरबजीत सिंह की बायोपिक है। अप्रैल 2013 में लाहौर की एक जेल में कैदियों ने उन पर हमला किया था, जिसके कुछ ही दिनों बाद उनकी मृत्यु हो गई थी। पाकिस्तान में उन्हें आतंकवाद व जासूसी के लिए दोषी माना गया था।

ओमांग ने अपने बयान में बताया कि जब मैंने इस रोल के लिए रणदीप से संपर्क किया था तो मेरे दिमाग में यह बात साफ थी कि मुझे ऐसे इंसान की आवश्यकता है, जो इसके लिए पूरी तरह समर्पित हो। क्योंकि इस रोल में अलग-अलग लुक्स चाहिए थे। रणदीप ने यह चुनौती स्वीकार करते हुए 100 फीसदी समर्पण देने की बात की। रणदीप की प्रतिबद्धता से प्रसन्न ओमांग ने बताया कि इस रोल में हमें रणदीप को बहुत पतला दिखाना था, जिसमें उनके शरीर की हड्डियां नजर आएं व इसके लिए उन्होंने जमकर पसीना बहाया व सख्त डाइट भी ली।

रणदीप ने इस फिल्म के लिए 28 दिनों में 18 किलो वजन कम किए जिससे उनकी हड्डियां दिख सकें। इस किरदार के लिए रणदीप ने कुछ दिनों तक सिर्फ पानी पिया जिससे वे कैरेक्टर की तरह लग सकें। ओमांग ने ट्विटर पर रणदीप की सरबजीत के रोल की भूमिका में एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि रणदीप तुम्हारे समर्पण को सलाम, 28 दिन में 18 किलो वजन घटाया।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे