बड़ी ख़बर | देहरादून से इन 18 ट्रेनों के संचालन पर लगी रोक, जानिए वजह

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना संकट के चलते रेलवे बोर्ड ने देहरादून से संचालित होने वाली 18 ट्रेनों के संचालन पर फिलहाल 12 अगस्त तक के लिए रोक लगा दी है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों देहरादून से नई दिल्ली और देहरादून से काठगोदाम जाने वाली जनशताब्दी ट्रेनों संचालन किया। इसके बाद बाकी ट्रेनों को 30 जून से संचालित करने की तैयारी की थी। बड़ी संख्या में यात्रियों ने आरक्षण भी करा लिया था।

बताया जा रहा है कि वर्तमान में संचालित 200 से अधिक ट्रेनों में यात्रियों की बेहद कम संख्या को देखते हुए देहरादून से संचालित होने वाली 18 ट्रेनों के संचालन पर 12 अगस्त तक के लिए रोक लगा दी गई है।

इन ट्रेनों के संचालन पर रोक

  • देहरादून-हावड़ा दून एक्सप्रेस, उपासना एक्सप्रेस, देहरादून-दिल्ली मसूरी एक्सप्रेस, देहरादून-इलाहाबाद लिंक एक्सप्रेस, देहरादून-वाराणसी दून एक्सप्रेस, देहरादून-उज्जैन उज्जैनी एक्सप्रेस, देहरादून-इंदौर इंदौर एक्सप्रेस, देहरादून-मुंबई बांद्रा एक्सप्रेस, देहरादून-ओखा उत्तरांचल एक्सप्रेस,  देहरादून-अमृतसर, देहरादून-मुजफ्फरनगर, देहरादून-मदुरई, देहरादून- कोटा नंदा देवी एक्सप्रेस, देहरादून-सहारनपुर पैसेंजर, देहरादून-कोच्चिवैली एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों के संचालन पर रोक लगाई है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/