आजम खान और मेनका गांधी पर चुनाव आयोग का बड़ा एक्शन, नहीं कर पाएंगे चुनाव प्रचार

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव में आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे और विवादित बयान दे रहे नेताओं पर अब चुनाव आयोग ने शिकंजा कसना शुरु कर दिया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और मायावती पर एक्शन के बाद अब चुनाव आयोग ने आजम खान के चुनावी प्रचार पर 72 घंटे और मेनका
 
आजम खान और मेनका गांधी पर चुनाव आयोग का बड़ा एक्शन, नहीं कर पाएंगे चुनाव प्रचार

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव में आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे और विवादित बयान दे रहे नेताओं पर अब चुनाव आयोग ने शिकंजा कसना शुरु कर दिया है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और मायावती पर एक्शन के बाद अब  चुनाव आयोग ने आजम खान के चुनावी प्रचार पर 72 घंटे और मेनका गांधी के चुनाव प्रचार पर 48 घंटे का बैन लगाया है। बता दें कि आजम खान ने रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी और अभिनेत्री जयाप्रदा को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। वहीं मेनका गांधी ने समुदाय विशेष को लेकर बयान दिया था।

चुनाव आयोग के फैसले के मुताबिक आजम खान कल सुबह 10 बजे अगले 72 घंटों के लिए न तो चुनाव प्रचार, न रोड शो या कोई इंटरव्यू नहीं दे पाएंगे। ठीक इसी तरह मेनका गांधी भी कल सुबह 6 बजे से अगले 48 घंटे के लिए चुनाव प्रचार, रोड शो या कोई इंटरव्यू नहीं दे सकती।

आजम खान और मेनका गांधी पर चुनाव आयोग का बड़ा एक्शन, नहीं कर पाएंगे चुनाव प्रचार

आपको बता दें इससे पहले आयोग उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और बीएसपी प्रमुख मायावती पर भी बदजुबानी के लिए बैन लगा चुका है। मायावती ने 7 अप्रैल को देवबंद में मुस्लिम समाज से वोट मांगा था। वहीं योगी आदित्यनाथ ने 9 अप्रैल को सहारनपुर में अली और बजरंग बली पर टिप्पणी की थी।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/

 

From around the web