उत्तराखंड | इन दो जिलों में हालात बेकाबू, सामने आए कोरोना के 58 नए मामले

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिलहाल थमती नहीं दिख रही है। कोरोना संक्रमण के नए मामले आने का सिलसिला जारी है।

उत्तराखंड में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 124 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर  2301 तक पहुंच गई है।

देहरादून और टिहरी में कोरोना का कहर – शनिवार को देहरादून में कोरोना के 34 नए मामले सामने आने से हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि देहरादून जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 600 हो गई है। वहीं टिहरी जिले में शनिवार को 24 नए मामले सामने आए, जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 370 हो गई है।

बड़ी खबर | बीजेपी MLA और उनकी पत्नी निकली कोरोना पॉजिटिव, राज्यसभा चुनाव के लिए की थी वोटिंग

 

शाम 8 बजे का हेल्थ बुलेटिन- सामने आए 23 नए केस- अल्मोड़ा, बागेश्वर और नैनीताल जिले में 5-5 नए केस सामने आए हैं तो हरिद्वार जिले में 4, उत्तरकाशी जिले में 3 और देहरादून जिले में एक नया कोरोना केस सामने आया है।

दोपहर 2 बजे का हेल्थ बुलेटिन- सामने आए 101 नए केस- देहरादून में 33 , टिहरी में 24, उत्तरकाशी में 12, उधमसिंहनगर में 12, रूद्रप्रयाग में 4, हरिद्वार में 1 और चमोली में 6 नए केस सामने आए है।

शहीद यमुना प्रसाद को अप्रैल में फिर छुट्टी आना था लेकिन लॉकडाउन के कारण नहीं आ सके शहीद यमुना प्रसाद का सपना था कि वे रिटायरमेंट के बाद… नीचे देखिए वीडियो-

 

#मर्सडीज कार और वो मौत का तालाब, कमजोर दिल वाले ये वीडियो न देखें-

उत्तराखंड पर खतरा बढ़ रहा है, कोरोना के इस रुप से बचना मुश्किल, नीचे देखिए वीडियो

उत्तराखंड के युवाओं के लिए बड़ी खुशख़बरी, नीचे वीडियो में जानिए-

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/