कलेक्टर-डिप्टी कलेक्टर की कथित WhatsApp चैट वायरल, ‘SDM बनना है तो BJP को जिताओ’!

5197

भोपाल  (उत्तराखंड पोस्ट) सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के दो महिला अधिकारियों के बीच कथित तौर पर हुई WhatsApp चैट वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि ये चैट हाल ही में हुए मध्य प्रदेश विधानसबा तुनाव की है। बता दें कि एमपी में 28 नवंबर 2018 को मतदान हुआ था, जबकि वोटों की गिनती 11 दिसंबर को हुई थी।

वायरल हो रही इस चैट पर दावा किया जा रहा है कि ये बातचीत शहडोल की कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव और डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी के बीच हुई है।

इस चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है। चैट में कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी को कथित रूप से बीजेपी को जिताने को कह रही हैं।

आजतक की खबर के असार इस मैसेज को लेकर डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी ने कोतवाली पुलिस में 3 दिन पहले शिकायत दर्ज कराई थी। कोतवाली पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पूजा तिवारी ने इस चैट को फेक बताया है।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में 3 विधानसभा सीटें ब्‍यौहारी, जयसिंहनगर और जैतपुर हैं। 2018 के विधानसभा चुनाव में जैतपुर सीट से बीजेपी की मनीषा सिंह ने कांग्रेस की उमा धुर्वे को हराया था। इस सीट बीजेपी की मनीषा सिंह को 74 हजार 279 वोट और कांग्रेस की उमा धुर्वे को 70 हजार 63 वोट मिले थे।

इन लोगों को मिला “अटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना” का लाभ, जल्द बनवाएं गोल्डन कार्ड, जानिए कैसे

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/