प्रॉपर्टी के लिए बनाई गई वसीयत में हिस्सेदारी नही मिलने पर भी नाराज थी अपूर्वा

383

नई दिल्ली(उत्तराखंड पोस्ट) दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बुधवार को रोहित शेखर हत्या मामले में उनकी पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया। रोहित शेखर की 16 अप्रैल को कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।

अपूर्वा ने बताया कि घटना वाली रात उसने वीडियो कॉल के दौरान रोहित को अपनी एक महिला रिश्तेदार के साथ कार में शराब पीते हुए देख लिया था, जिसको लेकर उन दोनों में हुए झगड़े में उसने गला घोंटकर रोहित शेखर की हत्या कर दी थी।वहीं, प्रॉपर्टी के लिए बनाई गई वसीयत में भी अपूर्वा की हिस्सेदारी नहीं थी। इस बात से भी अपूर्वा नाराज थी।

गौरतलब है कि अपूर्वा से इस मामले में बीते रविवार से पूछताछ की जा रही थी। शुरुआत में अपूर्वा ने क्राइम ब्रांच की टीम को भटकाने की कोशिश की थी। वह लगातार अपने बयान बदल रही थी, जिससे पुलिस को उस पर संदेह हुआ। वहीं, रोहित की मां उज्ज्वला तिवारी ने रविवार को अपनी बहू अपूर्वा और उसके परिवार पर लालची होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वे पारिवारिक संपत्ति हड़पना चाहते थे। उन्होंने पहले कहा था कि रोहित-अपूर्वा के बीच शादी के पहले दिन से ही झगड़े हो रहे थे

अपूर्वा ने अपने पति की हत्या करने की बात को स्वीकार लिया है। उन्होंने कहा कि 16 अप्रैल को रोहित के कमरे में घुसकर उसने वारदात को अंजाम दिया। बाद में सबूतों को मिटा दिया। डेढ़ घंटे के अंदर सारे काम किए गए थे उसने शादीशुदा जिंदगी में खुश न होने को इसका कारण बताया है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost