रणजी क्वार्टर फाइनल मैच के लिए उत्तराखंड टीम में बड़ा बदलाव, कप्तान भाटिया को आराम

385

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए उत्तराखंड टीम की घोषणा हो चुकी है। इस अहम मुकाबले में उत्तराखंड टीम को कप्तान रजत भाटिया का साथ नहीं मिल पाएगा। टीम प्रबंधन ने भाटिया को आराम देने का फैसला लिया है। इसे टीम के लिए झटका माना जा रहा है।

इस मैच में उत्तराखंड की कप्तानी रजत भाटिया की जगह विनीत सक्सेना संभालेंगे। हालांकि रजत भाटिया को आराम देने के पीछे उनकी निजी व्यस्तता का हवाला दिया गया है। इसके अलावा टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

15 जनवरी को नागपुर में खेले जाने वाले क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए टीम में रजत भाटिया के स्थान पर बल्लेबाज अवनीश सुधा को मौका दिया गया है। क्वार्टर फाइनल में अनुभवी कप्तान एवं ऑलराउंडर रजत भाटिया के न होने से टीम को उनकी कमी खलेगी। कप्तान विनीत सक्सेना के नेतृत्व में उत्तराखंड टीम क्वार्टर फाइनल में भी जीत की लय बरकरार रखना चाहेंगी।

टीम : विनीत सक्सेना (कप्तान), करनवीर कौशल, वैभव भंट्ट, वैभव, सौरभ रावत, अवनीश सुधा, मलोलन रंगराजन, मयंक मिश्रा, डी धपोला, डीके शर्मा, सन्नी। रिजर्व खिलाड़ियों में रोहन सौगत, सुगम सौदियाल, तुषार सकलानी, विकास रावत हैं ।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/