उत्तराखंड | शाम 7 बजे बीजेपी घोषित करेगी उम्मीदवार, इन नामों पर लगी है मुहर

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की पहली लिस्ट का इंतजार खत्म होने वाला है। शाम सात बजे बीजेपी उम्मीदवारों की पहली सूची जारी होगी। ऐसे में टिकटों के दावेदारों में बेचैनी है। जाहिर है लिस्ट में उनके नाम की बजाए किसी दूसरे दावेदार को टिकट मिल गया तो चेहरे से रंग उड़ना लाजिमी है।

अपने उत्तराखंड की ही अगर बात करें तो सबकी नजरें इसी पर है कि आखिर बीजेपी प्रदेश की पांच लोकसभा सींटों पर किसे अपना उम्मीदवार बनाती है। हालांकि सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर बताती है कि प्रदेश की पांच लोकसभा सीटों में से तीन सीट पर बीजेपी मौजूदा सांसदों को ही टिकट देने काम मन बना चुकी है जबकि लिस्ट में दो सांसदों की जगह नए चेहरे देखने को मिलेंगे।

उत्तराखंड पोस्ट के पास जो खबर है उसके अनुसार पौड़ी, हरिद्वार और अल्मोड़ा में बीजेपी मौजूदा सांसदों को ही उतारेगी जबकि नैनीताल और पौड़ी सीट पर नए चेहरों पर दांव खेलेगी। इन नए चेहरों में पौड़ी से तीरथ सिंह रावत का नाम तय माना जा रहा है तो नैनीताल से अजय भट्ट के नाम पर मुहर लगने की खबरें हैं।

बहरहाल आधिकारिक घोषणा का इंतजार सभी को है और आज ही बीजेपी अपनी पहली लिस्ट में उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर देगी इसकी पूरी उम्मीद है।

शहादत को सलाम | होली के दिन शहीद हुआ 24 साल का जवान, पत्नी को बिलखता छोड़ गए यश

मारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/