“मंत्री प्रसाद नैथानी को BJP ने दिया 18 करोड़ का ऑफर”

mantri-prasadहल्द्वानी। पूर्व वित्त मंत्री डॉ. इंदिरा हृदयेश ने भाजपा पर कांग्रेस के साथ खड़े विधायकों को प्रलोभन देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अभी भी भाजपा विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रही है।  उन्होंने कहा कि पीडीएफ विधायक मंत्री प्रसाद नैथानी को भाजपा ने साथ आने के लिए 18 करोड़ रुपये का प्रलोभन दिया। इसी तरह पीडीएफ के अन्य सदस्यों को भी प्रलोभन दिए जा रहे हैं।

हरीश रावत की कथित स्टिंग सीडी पर उन्होंने कहा कि हरीश रावत अज्ञानतावश बात करने चले गए थे, जिसे उन्होनें स्वीकार भी किया है। राष्ट्रपति शासन का मामला सुप्रीम कोर्ट में होने पर इंदिरा ने कहा है कि अगर केन्द्र सरकार के पूछे गए सात सवालों का जबाव हम दे देते हैं तो विश्वासमत हासिल करने का मौका हमे मिल जाएगा।

वहीं इस दौरान हरीश रावत की कथित स्टिंग सीडी पर बोलते हुए विधायक मंत्री प्रसाद नैथानी ने कहा कि यह स्टिंग ब्लैकमेलरों का एक काकस है। यह केवल मुख्यमंत्री के नेतृत्व में हो रहे विकास को रोकने के लिए किया गया लेकिन पीडीएफ का कांग्रेस के साथ गठबंधन है वह मजबूत है और हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें सूप्रीम कोर्ट से न्याय की पूरी उम्मीद है। विधायक हरीश चंद्र दुर्गापाल ने कहा कि देवभूमी को भाजपा ने कलंकित किया है।  भाजपा की तरफ से हमें बड़े- बड़े ऑफर आ रहे हैं लेकिन हम भाजपा के प्रलोभन में नहीं आएंगे और पीडीएफ कांग्रेस के साथ ही रहेगा।