उत्तराखंड | वरिष्ठ बीजेपी नेता ने अपनी ही पार्टी के विधायक के DNA पर उठाए सवाल!

244

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिलेके दो बीजेपी विधायकों कुंवर प्रणव चैंपियन औैर देशराज कर्णवाल की बीच चल रही जुबानी जंग में अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता और गुर्जर बिरादरी के ब़ड़े नेता चौधरी कुलवीर सिंह भी कूद गए हैं।

सोमवार को उन्होंने मीडिया से बात करते हुए खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह पर निशाना साधा। कुलवीर सिंह ने भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह के डीएनए पर ही सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि न तो लंढौरा कभी रियासत थी और न ही प्रणव के पुरखे कोई रियासत खानदान से थे।

उन्होंने आगे कहा कि प्रणव के पुरखे गोद लिए हुए थे। लंढौरा से 400 साल पहले झबरेड़ा में बड़ी जमींदारी थी। साथ ही आगे कहा कि यदि प्रणव अपने को राजा बताते हैं तो उनसे पहले और उनसे बड़े राजा हम है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन औैर देशराज कर्णवाल के बीच जबरजस्त जुबानी जंग चल रही है, जिस पर पार्टी ने दोनों विधायकों को कारण बतओ नोटिस भी जारी किया है और 10 जिन में जवाब मांगा है।

उत्तराखंड | बीजेपी के दो विधायक में जंग, हाथ से गोली चलाने का इशारा करते हुए कहा कि अब जमाना कुश्ती लड़कर जवाब देने का नहीं है

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/