उत्तराखंड | BJP सांसद की साली ने पड़ोसियों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आयी है। यहां के अल्मोड़ा से सांसद अजय टम्टा की शिक्षिका साली ने पड़ोसियों पर उत्पीड़न और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने पांच लोगों सहित उनके एक नेपाली नौकर से जान का खतरा बताया महिला की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ एससीएसटी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, दूसरे पक्ष ने भी मारपीट और गाली गलौज की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक न्यू बजेटी निवासी शिक्षिका पूनम पत्नी रवींद्र प्रसाद ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक को दी तहरीर में कहा कि वह अपने खेतों में भवन निर्माण करा रही हैं। उन्होंने आरोप लगया कि निर्माण स्थल के समीप रहने वाले कुछ लोग उनके और उनके परिवारजनों के साथ गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

उन्होंने बताया की दबंग और राजनीतिक पहुंच रखने वाले लोग पिछले छह माह से उन्हें खेतों में काम नहीं करने दे रहे हैं और भवन निर्माण में लगे मजदूरों को भी भगाया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों पर चहारदीवारी के अंदर आकर निर्माण सामग्री उठा ले जाने का भी आरोप लगाया।

 

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बंशीलाल, प्यारेलाल, हितेश, पवन, उमा और नौकर राजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, दूसरे पक्ष ने भी पूनम, रवींद्र प्रसाद, हिमांशु और बसंती देवी के खिलाफ मारपीट और गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराया है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost