बुलेट के शौकिनों का दिल तोड़ने वाली ख़बर, बंद हो जाएंगे Royal Enfield के ये 3 मॉडल !

 नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) भारत में बुलेट के शौकिनों के लिए बुरी खबर है। Royal Enfield ने अपनी 500 cc रेंज की Thunderbird 500, Bullet 500 और Classic 500 की बुकिंग बंद कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी पहले ही इन तीनों की प्रोडक्शन बंद कर चुकी है। दरअसल अब रॉयल एनफील्ड ने बुलेट और थंडरबर्ड 500 मॉडलों को अपनी बुकिंग वेबसाइट से भी हटा दिया है। हालांकि स्टॉक रहने तक कंपनी क्लासिक 500 की बुकिंग ले रही है। इसलिए अगर Classic 500 लेने की सोच रहे हैं तो फटाफट बुकिंग करा लें क्योंकि कंपनी कभी भी इसकी बुकिंग बंद कर सकती है।

रॉयल एनफील्ड की ओर से अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस अपनी मुहर लगा सकती है। आंकड़ों के मुताबिक पिछले कुछ महीनों में 500सीसी के मुकाबले 350सीसी मॉडल की बिक्री लगातार बढ़ी है।

दरअसल, एक तरफ रॉयल एनफील्ड इन मॉडलों को बंद कर रही है, वहीं कुछ नए मॉडल भी लाने की तैयारी भी कर रही है। हाल ही में कंपनी ने इसलिए नया नाम भी दर्ज करवाया है। अगर कंपनी 500cc रेंज में नया प्रोडक्ट नहीं लाती है तो फिर कंपनी के 350 सीसी वाली बाइक और 650 सीसी वाली बाइक के बीच बहुत बड़ा अंतर हो जाएगा।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost