चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज़ इस कांग्रेस नेता ने खाया जहर

389

ग्वालियर [उत्तराखंड पोस्ट] चुनाव में पार्टी से टिकट न मिलने पर बागी होने वाले कई नेताओँ को आपने देखा होगा लेकिन मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

यहां पर विधानसभा चुनाव में पार्टी से टिकट नहीं मिलने पर एक कांग्रेस नेता ने जहर खा लिया, जिसके बाद इस नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पूर्व जिला मंत्री प्रेम सिंह कुशवाह ने टिकट कटने से नाराज होकर ग्वालियर में जहर खा लिया। उन्होंने माधवराव सिंधिया की मूर्ति के सामने चूहे मारने वाली दवा खा ली जिससे उनकी हालत बिगड़ गई।

प्रेम सिंह कुशवाह ग्वालियर दक्षिण और ग्वालियर पूर्व विधानसभा से टिकट मांग रहे थे, लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी। ग्वालियर दक्षिण से प्रवीण पाठक को टिकट देने के एलान के साथ ही उनकी आखिरी उम्मीद भी खत्म हो गई।

टिकट नहीं मिलने से नाराज कुशवाह ने अपने समर्थकों के साथ जयनिवास पैलेस के बाहर धरना भी दिया था लेकिन उनकी नहीं सुनी गई। उनका आरोप था कि पार्टी बाहरी लोगों को टिकट दे रही है। अंत में व्यथित होकर उन्होंने जहर खा लिया।

आपको बता दें कि यहां पर प्रवीण पाठक को टिकट दिए जाने का जबरदस्त विरोध भी हो रहा है। ग्वालियर शहर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोस्टर भी फाड़े गए हैं।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/

2 दिसंबर को ‘देहरादून मैराथन’, मिलेंगे 10 लाख के ईनाम, ऐसे करें रजिस्टर