एक्जिट पोल | उत्तराखंड में ये एक सीट जीत सकती है कांग्रेस, जानिए

9638

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे भले ही 23 मई को आएंगे औऱ सबको इस दिन का बेसब्री से इंतजार भी है लेकिन एक्जिट पोल पर अगर यकीन करें तो फिर एक बार, मोदी सरकार केंद्र की सत्ता में आती दिख रही है।

अपने उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीट की अगर बात करें तो एक्जिट पोल के मुताबिक यहां पर एक बार फिर से बीजेपी शानदार प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है।

एबीपी न्यूज के एक्जिट पोल के अनुसार उत्तराखंड में बीजेपी को एक सीट का नुकसान हो रहा है। बीजेपी उत्तराखंड में 04 सीटें जीत सकती है औऱ कांग्रेस को यहां एक सीट मिल सकती है।

इंडिया टीवी के एक्जिट पोल के मुताबिक उत्तराखंड में बीजेपी चार तो कांग्रेस एक सीट पर जीत हासिल कर सकती है। कांग्रेस नैनीताल-ऊधम सिंह नगर सीट पर बाजी मार सकती है।

एक्सिस माई इंडिया के एक्जिट पोल के मुताबिक उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर बीजेपी को जीत मिल सकती है। एग्जिट पोल की मानें तो उत्तराखंड में कांग्रेस, बीएसपी और अन्य को एक भी सीट नहीं मिलेगी।

हालांकि ये एक्जिट पोल का अनुमान है और असली तस्वीर 23 मई को ही साफ होगी इसलिए 23 मई का इंतजार कीजिए जब ईवीएम से जनादेश बाहर आएगा।

क्या सही साबित होंगे एक्जिट पोल ? फिर एक बार बनेगी मोदी सरकार ? अपनी राय दें

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें– https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost