उत्तराखंड में कोरोना का एक और मामला, स्पेन से लौटे 28 वर्षीय युवक में कोरोना की पुष्टि

कोटद्वार(उत्तराखंड पोस्ट) देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। देशवासियों को कोरोना के खतरे से बचाने के लिए पीएम मोदी ने मंगलवार रात 12 बजे से 21 दिनों के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है।इसी बीच उत्तराखंड में कोरोना का नया मामला सामने आया है वहीं इसके बाद मरीजों की संख्या 5 हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार कोटद्वार के दुगड्डा निवासी 28 वर्षीय युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है। जानकारी मिली है कि कोरोना मरीज स्पेन से लौटा था। 16 तारीख की रात को यह युवक दिल्ली से कोटद्वार पहुंचा था।सर्दी-जुकाम की शिकायत पर 17 मार्च को युवक की बेस अस्पताल में जांच की तथा शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर युवक को कोटद्वार बेस अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जिसकी आज बुधवार को रिपोर्ट आई है और युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है।

जानकारी मिली है कि मरीज दो दिन दिल्ली के होटल में ठहरा था ।बता दें कि इससे पहले चार अन्य लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। इनमें तीन दून स्थित इंदिरा गांधी राष्ट्रीय वन अकादमी के प्रशिक्षु आइएफएस और एक अमेरिकी नागरिक है। इनका दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost