दिन में पार्क में शारीरिक संबंध बना रहा था कपल, CCTV में कैद हुआ पूरा वीडियो

ऑस्ट्रेलिया (उत्तराखंड पोस्ट) ऑस्ट्रेलिया के पर्थ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने या है। पर्थ के के लांगले पार्क में दिन के उजाले में एक कपल पार्क में शारीरिक संबंध बनाते हुए कैमरे में कैद हो गए। घटना के दौरान पार्क में कई आम लोग भी घूम रहे थे।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, लांगले पार्क एक सार्वजनिक पार्क है जिसमें कोई भी व्यक्ति आ-जा सकता है। The Bell Tower Times की ओर से घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

घटना के दौरान कपल के पास एक कुत्ता पहुंच जाता है, जिससे कपल डिस्टर्ब हो जाते हैं। इसके बाद कुत्ते के मालिक भी कपल के पास आ जाते हैं। कपल और कुत्ते के मालिक में कुछ बातचीत भी होती है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के अलग-अलग राज्यों में सार्वजनिक जगहों पर सेक्स करने को अलग-अलग कानून है। ज्यादातर राज्यों में इसे अपराध माना गया है, लेकिन कई बार कपल को कार्रवाई से छूट मिल जाती है।

सोशल मीडिया पर सामने आए लांगले पार्क के वीडियो में दिखाई देता है कि कपल से कुछ ही दूरी पर कई लोग टहल रहे हैं। पार्क के पास स्थित किसी ऑफिस के कैमरे में घटना का वीडियो रिकॉर्ड हो गया। फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि क्या पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी। कार्रवाई होने और दोषी साबित होने पर स्थानीय कानून के तहत कपल को 2 साल की सजा हो सकती है।

हाईवे पर चलती कार में किया सेक्स, ड्राइवर के ऊपर बैठी थी गर्लफ्रेंड, मिली ये सजा

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost