अंतिम संस्कार के दौरान अर्थी पर लेटा व्यक्ति हिलाने लगा अपना सिर, डरकर भागे लोग

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) अंतिम संस्कार के एक कार्यक्रम में उस वक्त सनसनी मच गयी जब अर्थी पर लेटा व्यक्ति अचानक अपना सिर हिलाने लगा। यह देखकर कुछ लोग इतने घबरा गए कि वहां से भाग खड़े हुए।

जानकारी के मुताबिक मामला ओडिशा के गंजाम जिले का है। यहां अंतिम संस्कार के दौरान व्यक्ति जिंदा हो गया। दरअसल, जिस व्यक्ति को लोग मुर्दा समझकर अंतिम संस्कार के लिए ले गए थे, वह अचानक अपना सिर हिलाने लगा और जिंदा निकला। आनन-फानन में व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद से व्यक्ति की हालत स्थिर है। डॉक्टर ने बताया कि बुखार की वजह से वह बेहोश हो गए थे और इलाज के बाद उनकी स्थिति अच्छी हो गई। डॉक्टर ने बताया कि मलिक को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पुलिस के मुताबिक मलिक शनिवार को बकरियों और भेड़ों को चराने के लिए जंगल गए थे, लेकिन शाम में मवेशियों के लौटने के बाद भी वह नहीं लौटे। इसके बाद शनिवार की सुबह कुछ लोगों ने मलिक को बेजान स्थिति में देखा और उसे घर ले आए। परिवार के सदस्यों और गांव के अन्य लोगों ने मलिक को मरा हुआ जान अंतिम संस्कर की तैयार कर ली। लेकिन अंतिम संस्कार के दौरान व्यक्ति अपना सिर हिलाने लगा।

DEMO PIC

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here