श्रीदेव सुमन जी के नाम से जाना जाएगा देहरादून का बल्लीवाला फ्लाईओवर:रावत

Screenshot_2016-07-25-11-33-46_com.facebook.katana_1469426782238देहरादून के पहले फ्लाईओवर का नाम श्रीदेव सुमन जी के नाम पर रखे जाने की राज्य के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने घोषणा की है। अब देहरादून का बल्लीवाला फ्लाईओवर श्रीदेव सुमन जी के नाम से जाना जाएगा।

इससे पहले आज सुबह मुख्यमंत्री हरीश रावत ने देहरादून के बल्लीवाला फलाईओवर का लोकार्पण किया। टू लेन बल्लीवाला फ्लाईओवर के निर्माण में 4042.40 लाख रूपए का खर्च आया है। बल्लीवाला फ्लाईओवर के यातायात के लिए शुरु हो जाने से राजधानी वासियों का बड़ी राहत मिली है। राजधानी बनने के बाद देहरादून में वाहनों की संख्या बढ़ने के साथ ही ट्रैफिक जाम की समस्या बन गई, लेकिन अब देहरादून के वाशिंदों और बाहर से राजधानी आने वाले लोगों फलाईओवर के शुरू होने से जाम की समस्या से एक हद तक निजात मिलेगी।

गौरतलब है कि देहरादून के बल्लीवाला चौराहा, बल्लूपुर चौक और आईएसबीटी में तीन फ्लाईओवर बनाए जा रहे हैं, जिनमें से बल्लीवाला स्थित फ्लाईओवर का तो लोकार्पण आज मुख्यमंत्री ने किया है। लेकिन अभी बल्लूपुर चौर और आईएसबीटी फअलाईओवर का निर्माण कार्य चल रहा है। इसमें से भी बल्लूपुर फ्लाईओवर का निर्माण कार्य अगस्त तक पूरा होने की उम्मीद है।