चुनाव में कम मतदान प्रतिशत ने उड़ाई भाजपा की नींद !

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मतदान के दिन रिकार्ड मतदान की खबर आई तो बीजेपी की बांछे खिल गई। बीजेपी इसे सरकार के खिलाफ एंटी इंकम्बेंसी बताते हुए बढ़े हुए मतदान प्रतिशत को अपने पक्ष में बता रही थी लेकिन अब जब फाइनल मतदान प्रतिशत के आंकड़ों में मतदान का प्रतिशत घटने की बात सामने आई
 

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मतदान के दिन रिकार्ड मतदान की खबर आई तो बीजेपी की बांछे खिल गई। बीजेपी इसे सरकार के खिलाफ एंटी इंकम्बेंसी बताते हुए बढ़े हुए मतदान प्रतिशत को अपने पक्ष में बता रही थी लेकिन अब जब फाइनल मतदान प्रतिशत के आंकड़ों में मतदान का प्रतिशत घटने की बात सामने आई है तो उसके बाद बीजेपी में हडकंप मचा है। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App –https://play.google.com/store/apps/details?id=app.uttarakhandpost

अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट गिरे हुए मतदान प्रतिशत के लिए कांग्रेस सरकार को कोस रहे हैं। भट्ट का कहना है कि सरकार ने जिस तरह से अपराधियों को चुनाव से ठीक पहले पेरोल दी है उसके बाद प्रदेश की जनता डरी हुई थी। भट्ट ने कहा है कि वो सत्ता में आये तो इस मामले की जांच की जायेगी।

गौरतलब है कि पहले चुनाव आयोग की तरफ से आंकड़ा 68 प्रतिशत बताया गया था उसके बाद बढ़े हुए आंकड़े को बीजेपी अपने पक्ष में बता रही थी अब बीजेपी ना केवल सकते में है बल्कि कम प्रतिशत को हरीश रावत की साजिश बता रही है।

उन्होंने कहा है कि इसीलिए सरकार ने अपराधियों को पेरोल दी थी। हांलाकि अजय भट्ट ने कहा है कि रावत जो भी सोचे लेकिन लोगों ने वोट बीजेपी को ही दिया है और सरकार भी बीजेपी की बन रही है।

बहुमत छोड़िए, क्या इन सीटों पर जमानत बचा पाएंगे BJP उम्मीदवार ?

From around the web