बाहर से देहरादून आने वालों के लिए पास की व्यवस्था में बदलाव, जानें पूरी खबर

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। खासकर प्रदेश के चार मैदानी जिलों देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में कोरोना के नए केस लगातार सामने आ रहे हैं। देहरादून जिले में में बाहर से आने वाले लोगों के लिए पास की व्यवस्था में जिला प्रशासन द्वारा बदलाव
 
बाहर से देहरादून आने वालों के लिए पास की व्यवस्था में बदलाव, जानें पूरी खबर

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है।

खासकर प्रदेश के चार मैदानी जिलों देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में कोरोना के नए केस लगातार सामने आ रहे हैं।

देहरादून जिले में में बाहर से आने वाले लोगों के लिए पास की व्यवस्था में जिला प्रशासन द्वारा बदलाव किया गया है। अब बाहर से आने वाले लोगों की संख्या सीमित कर दी गई है।

देहरादून जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि अब प्रतिदिन 1500 से ज्यादा लोगों को  देहरादून में प्रवेश नही करने दिया जाएगा। हालांकि इस संख्या में हवाई और रेल से आने वाले यात्रियों को बाहर रखा गया है।

अगर 1500 पास पूरे हो जाने के बाद कोई यात्री अनुमति लेता है तो उसको अनुमति नहीं मिल पाएगी।साथ ही अगर किसी को आवश्यक काम के लिए जनपद में आना है तो वो जिला प्रशासन द्वारा दी गई मेल पर आवेदन कर सकता है। जिला प्रशासन आवश्यक काम के लिए प्रतिदिन 50 ही पास बनाएगा।

पहले पास लेकर आने वालों को देहरादून में इंट्री दी जा रही थी लेकिन हर किसी पर नजर रखने और सैंपल लेने के साथ कई अन्य चीजों को देखते हुए जिला प्रशासन ने ये फैसला लिया है ।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/          

From around the web