देहरादून | मकान ढहने से बालिका समेत एक ही परिवार के चार महिलाओं की मौत

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में चुक्खूवाला क्षेत्र में इंदिरा काॅलोनी में एक मकान के ढह जाने से उसके मलबे में दबकर एक ही परिवार की चार महिलाओं की मौत हो गयी। मंगलवार और बुधवार की मध्यरात्रि को करीब डेढ बजे बारिश के बीच एक पुश्ते के मकान पर गिर जाने से वह ढह गया और उसमें
 
देहरादून | मकान ढहने से बालिका समेत एक ही परिवार के चार महिलाओं की मौत

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में चुक्खूवाला क्षेत्र में इंदिरा काॅलोनी में एक मकान के ढह जाने से उसके मलबे में दबकर एक ही परिवार की चार महिलाओं की मौत हो गयी।

मंगलवार और बुधवार की मध्यरात्रि को करीब डेढ बजे बारिश के बीच एक पुश्ते के मकान पर गिर जाने से वह ढह गया और उसमें सो रहा परिवार मलबे के नीचे दब गया ।

हादसे में दो महिलाओं और एक आठ साल की बालिका की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य महिला ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड दिया ।

मरने वालों में एक गर्भवती महिला किरन 28 साल, प्रमिला देवी 22, विमला देवी 37, तथा बालिका सृष्टि शामिल है । किरन गर्भवती थीं और एक दो दिन में उनकी अस्पताल में डिलवरी होनी थी।

परिवार खुश था कि उनके घर किलकारियां गूंजेंगी। घर में नया मेहमान आएगा, लेकिन उस घर में अब चारों तहफ मातम पसरा हुआ है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web