देहरादून | कोरोना पॉजीटिव निकला दूल्हा, मचा हड़कंप, दुल्हन समेत 17 क्वारंटाइन

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। राजधानी में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 785 तक पहुंच गई है। वहीं अब देहरादून से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दूल्हे के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से हडडकंप मचा हुआ है। जानकारी
 
देहरादून | कोरोना पॉजीटिव निकला दूल्हा, मचा हड़कंप, दुल्हन समेत 17 क्वारंटाइन

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) देहरादून में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। राजधानी में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 785 तक पहुंच गई है।

वहीं अब देहरादून से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दूल्हे के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से हडडकंप मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार कांवली रोड निवासी एक युवक की 29 जून को शादी हुई थी। शादी के बाद अचानक युवक की तबीयत बिगड़ गई। उसे खांसी, जुकाम और बदन दर्द की शिकायत थी।

 

बड़ी ख़बर | कोरोना से दूल्हे की मौत, शादी में शामिल हुई 95 लोग पाए गए पॉजीटिव

युवक ने इसके बाद निजि डॉक्टर को दिखाने के बाद एक निजि लैब में अफना कोरोना का टेस्ट करवाया तो बुधवार को रिपोर्ट पॉजीटीव आई।

 

रिपोर्ट आते ही हड़कंप मच गया। दूल्हे को अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद दुल्हन समेत शादी में शामिल हुए 17 बराती और घराती को क्वारंटीन किया जा चुका है।

 

बीजेपी नेता पर अंधाधुंध, पिता और छोटे भाई की भी मौत, मोदी ने जताया दुख

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web