देहरादून में फिर कोरोना विस्फोट, सामने आए इतने नए केस, कुल संख्या- 692

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिलहाल थमती नहीं दिख रही है। कोरोना संक्रमण के नए मामले आने का सिलसिला जारी है। उत्तराखंड में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 51 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2881 तक पहुंच गई है। ऊधम सिंह नगर
 
देहरादून में फिर कोरोना विस्फोट, सामने आए इतने नए केस, कुल संख्या- 692

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिलहाल थमती नहीं दिख रही है। कोरोना संक्रमण के नए मामले आने का सिलसिला जारी है।

उत्तराखंड में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 51 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2881 तक पहुंच गई है।

ऊधम सिंह नगर में कोरोना विस्फोट- मंगलवार को ऊधम सिंह नगर जिले में एक बार फिर से कोरोना विस्फोट हुआ है। जिले में कोरोना के 28 नए मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है। जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 259 हो गए हैं।

मंगलवार का हेल्थ बुलेटिन- मंगलवार को ऊधम सिंह नगर जिले में 28 नए मामले सामने आए तो देहरादून जिले में 12 नए केस सामने आए हैं तो नैनीताल जिले में 4 नए केस तो उत्तरकाशी और बागेश्वर जिले में 2-2 नए केस सामने आए हैं। साथ ही चमोली, चंपावत और पौड़ी जिले में एक-एक नया केस सामने आया है।

एक जुलाई से उत्तराखंड के लोग कर सकेंगे चारधाम यात्रा, जारी हुई गाइडलाइन

उत्तराखंड के युवाओं के लिए बड़ी खुशख़बरी, नीचे वीडियो में जानिए-

From around the web