अमित शाह को कोरोना, CM त्रिवेंद्र बोले- बाबा केदार से आपके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) देशभर में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इस बीच खबर आई है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी कोरोना संक्रमण हो गया है। अमित शाह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। अमित शाह ने ट्वीट किया – कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने
 
अमित शाह को कोरोना, CM त्रिवेंद्र बोले- बाबा केदार से आपके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) देशभर में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इस बीच खबर आई है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी कोरोना संक्रमण हो गया है। अमित शाह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

 

 

अमित शाह ने ट्वीट किया – कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

 

 

 

 

 

 

भारत में 17 लाख से अधिक कोरोना केस-  केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सुबह आठ बजे तक की डाटा के मुताबिक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 17,50,723 हो गए हैं, जबकि बीमारी से एक दिन में 853 और लोगों के दम तोड़ने के बाद कोविड-19 के कारण मरने वालों की संख्या 37,364 हो गई है। कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़कर 11,45,629 हो गई है जबकि देश में 5,67,730 लोग अब भी संक्रमण की चपेट में हैं और उनका इलाज चल रहा है।

 

 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत-  मैं बाबा केदार से प्रार्थना करता हूँ कि आपको शीघ्र-अतिशीघ्र स्वस्थ कर आपकी रक्षा करें और आप जल्द ही कोविड को हराकर अपने सभी कार्यों को पूर्ण करें।

 

 

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद –  अमित शाह जी! आप शीघ्र ही स्वस्थ हो कर पुनः उसी ऊर्जा के साथ देश सेवा में लगें ऐसी ईश्वर से प्रार्थना है।

 

 

 

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह- अमितजी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है। कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है। आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है।

 

 

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी-  गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना टेस्ट होने की जानाकारी मिली. मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करती हूं. मेरी प्रार्थना उनके और उनके परिवार के साथ है.

 

 

 

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web