उत्तराखंड | पति को प्रेमिका संग घूमते हुए रंगेहाथों पकड़ा, तभी पत्नी ने बीच बाजार….

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) पछवादून बुलाकीवाला क्षेत्र में एक महिला ने बाजार में अपने पति को किसी महिला के साथ रंगेहाथों पकड़ लिया ये देखकर पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पहुंच गया और।पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका की बीच बाजार में धुनाई कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक बुलाकीवाला क्षेत्र में रहने वाली महिला बाजार में
 
उत्तराखंड | पति को प्रेमिका संग घूमते हुए रंगेहाथों पकड़ा, तभी पत्नी ने बीच बाजार….

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) पछवादून बुलाकीवाला क्षेत्र में एक महिला ने बाजार में अपने पति को किसी महिला के साथ रंगेहाथों पकड़ लिया ये देखकर पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पहुंच गया और।पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका की बीच बाजार में धुनाई कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक बुलाकीवाला क्षेत्र में रहने वाली महिला बाजार में सामान की खरीददारी के लिए आई थी। तभी उसकी नजर बाजार में अपनी प्रेमिका के साथ घूम रहे पति पर गई। महिला ने अपने पति को मेन बाजार में अमर स्वीट शॉप के पास प्रेमिका के साथ पकड़ लिया।उत्तराखंड | पति को प्रेमिका संग घूमते हुए रंगेहाथों पकड़ा, तभी पत्नी ने बीच बाजार….

गुस्साई महिला ने बीच बाजार में पति और उसकी प्रेमिका की धुनाई शुरू कर दी। महिला इतने गुस्से में थी कि वहां मौजूद लोग भी उसे रोक नहीं पाए। मौके पर पुलिस पहुंची और तीनों को कोतवाली लेकर आई। जहां मामला शांत कराया और फिर छोड़ दिया।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost           

 

 

 

 

 

 

 

From around the web