उत्तराखंड | तीन और कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत, मचा हड़कंप

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिलहाल थमती नहीं दिख रही है। कोरोना संक्रमण के नए मामले आने का सिलसिला जारी है।शनिवार को उत्तराखंड में 264 नए केस सामने आए। उत्तराखंड में अब तक कोरोना मरीजों का आंकड़ा 7400 के पार पहुंच गया है।वहीं अब तक 83 लोगों की मौत हो चुकी हैहालाकि
 
उत्तराखंड | तीन और कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत, मचा हड़कंप

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिलहाल थमती नहीं दिख रही है।

कोरोना संक्रमण के नए मामले आने का सिलसिला जारी है।शनिवार को उत्तराखंड में 264 नए केस सामने आए।

उत्‍तराखंड में अब तक कोरोना मरीजों का आंकड़ा 7400 के पार पहुंच गया है।वहीं अब तक 83 लोगों की मौत हो चुकी हैहालाकि ये सब लोग अन्य बीमारियों से भी पीडित थे।

अब देहरादून के दून अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की मौत की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार उत्तरकाशी की 71 साल की महिला की तबीयत बिगड़ने पर उसे देहरादून के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर सैंपल जांच के लिए लिए गए थे जिसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई वहीं इसके बाद मरीज को निजी अस्पताल से दून अस्पताल रेफर किया गया था। जहां शनिवार दिन को महिला ने दम तोड़ दिया।

वहीं दूसरी मौत दून में भर्ती केहरी गांव, प्रेमनगर निवासी 68 वर्षीय व्यक्ति की हुई है। जिसमे कोरोना की पुष्टि हुई थी। 26 जुलाई को व्यक्ति को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां शनिवार देर रात उसकी मौत हो गई।

तीसरी मृतक सेलाकुई का था जिसकी उम्र 44 साल थी जिसमे कोरोना की पुष्टि हुई थी। 30 जुलाई को व्यक्ति को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां शनिवार देर रात उसने दम तोड़ दिया।

कोरोना के स्टेट कोआर्डिनेटर एवं राजकीय दून मेडिकल अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ एन एस खत्री ने कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की मौत की पुष्टि की है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/  

From around the web