उत्तराखंड | उमस भरी गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिलेगी। मौसम विभाग ने अगले तीन-चार दिन तक प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के अनुसार 6 जुलाई को देहरादून,पिथौरागढ़, बागेश्वर, नैनीताल और पौड़ी जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश हो
 
उत्तराखंड | उमस भरी गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिलेगी। मौसम विभाग ने अगले तीन-चार दिन तक प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के अनुसार 6 जुलाई को देहरादून,पिथौरागढ़, बागेश्वर, नैनीताल और पौड़ी जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश हो सकती है वही 7 जुलाई को प्रदेश के सभी जिलों में कुछ जगह बारिश होने की संभावना है।

वही देहरादून, टिहरी, रुद्रप्रयाग और उत्तरकाशी पौड़ी, नैनीताल, पिथौरागढ़, बागेश्वर और चमोली जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश की चेतावनी है।

8 और 9 जुलाई को पिथौरागढ़, बागेश्वर और चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर, उत्तरकाशी, देहरादून, चमोली व पौड़ी जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश हो सकती है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web