उत्तराखंड | प्रिंसिपल ने सिर पर मारा डंडा, तीन घंटे बेहोश रही छात्रा, डॉक्टर ने सिटी स्कैन कराने को कहा

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) अल्मोड़ा से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां के जीआईसी डीनापानी में कक्षा सातवीं की एक छात्रा ने आरोप लगया है कि उसे स्कूल के प्रधानाचार्य ने सिर पर डंडा मारा जिसके बाद सिर में गंभीर चोट के चलते शनिवार को परिजनों द्वारा जिला अस्पताल लाया गया। इस दौरान करीब तीन से चार घंटे तक छात्रा बेहोश रही।

बताया गया कि छात्रा के सिर के पीछे गुम चोट का निशान था। छात्रा को होश आने के बाद डॉक्टर ने छात्रा का सिटी स्कैन कराने को कहा। जीआईसी डीनापानी में पढ़ने वाली कपड़खान निवासी छात्रा ममता ने बताया कि बीते दिन खाली पीरियड के समय स्कूल के एक अध्यापक ने कक्षा सातवीं के सभी बच्चों से खेल मैदान से कूड़ा हटाने को कहा था।

छात्रा ने बताया कि शनिवार को स्कूल के प्रधानाचार्य ने सातवीं कक्षा के 24 बच्चों को खेल मैदान में देखने पर पहले फटकार लगाई और उसके बाद एक डंडे से सभी छात्राओं के सिर पर मारा। ममता ने बताया कि डंडा सिर पर लगते ही वह बेहोश हो गई।

छात्रा के ही स्कूल में चौकीदार उसके पिता के मुताबिक उन्हें स्कूल से फोन आया कि उनकी बेटी बेहोश पड़ी है। वह स्कूल गए और बेटी को लेकर जिला अस्पताल लाए। अस्पताल लाने तक उनकी बेटी बहोशी की हालत में थी। जहां कुछ देर बाद छात्रा को होश आ गया।

 Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost