उत्तराखंड | जहां बही थी इनोवा, वहां उफनते नाले में चालक ने उतार दी रोडवेज बस

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) कुछ दिन पहले रामनगर मे इनोवा कार बहने की खबर सामने आयी थी जिसमें तीन पर्यटकों की मौत हो गयी थी। इतने बड़े हादसे के बाद भी लोग अब सुधरने का नाम नही ले रहे है।

दरअसल, शनिवार को धनगढ़ी नाला एक बार फिर से उफान पर आ गया। बावजूद इसके रोडवेज बस के एक चालक ने 25 यात्रियों की जान खतरे में डाल दी और उफनते नाले में बस उतार दी। इससे बस में बैठे 25 यात्रियों की सांसें अटक गईं। बस के नाले से बाहर आने पर ही यात्रियों ने राहत की सांस ली। चालक की इस हरकत का वीडियो वायरल होते ही रोडवेज प्रशासन ने चालक से स्पष्टीकरण तलब किया है। इसके बाद चालक रमेश चंद्र आर्या और परिचालक सुनील ढौडियाल को तलब किया है।

जानकारी के मुताबिक रामनगर से करीब 14 किलोमीटर की दूरी पर धनगढ़ी नाला बहता है, जो बरसात के दिनों में कभी भी उफान पर आ जाता है। शनिवार को बारिश के चलते यह नाला फिर उफान पर था। बावजूद इसके रामनगर डिपो की बस के चालक ने बस को उफनाते नाले में उतार दिया। बस के नाले में जाते ही यात्रियों की सांसें अटक गईं। यह नजारा देख रहे लोग भी सकते में आ गए। जब बस नाले के पार हुई तब जाकर सभी ने राहत की सांस ली।

नीचे देखिए कुछ दिन पहले बही इनोवा कार का LIVE वीडियो-

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here