महिला जज अपने चैंबर में बनाती थी शारीरिक संबंध, वकीलों पर डालती थी दबाव

अमेरिका (उत्तराखंड पोस्ट) अमेरिक के केंटुकी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक महिला जज पर अपने चैंबर में वकीलों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोप लगाए गए हैं।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, केंटुकी ज्यूडिशियल कंडक्ट कमिशन ने फैमिली कोर्ट की जज डॉन गेन्ट्री पर लगे आरोपों की जांच की है। 38 साल की गेन्ट्री पर कुल 9 आरोप लगाए गए हैं।

गेन्ट्री ने एक अटॉर्नी से सबसे पहले स्नैपचैट पर फ्लर्ट किया, इसके बाद उस पर साथ सोने के लिए दबाव डाला। कमिशन से शिकायत करने वाले लोगों ने बताया कि गेन्ट्री ने कोर्टहाउस को फनहाउस बना रखा था।

वहीं, गेन्ट्री के पूर्व पति का कहना है कि महिला जज का अपने एक बैंड पार्टनर के साथ अफेयर था. बावजूद इसके गेन्ट्री ने बैंड पार्टनर को कोर्ट में नौकरी दे दी।

वहीं, एक सहयोगी जज केथरीन ने बताया कि गेन्ट्री ने उन्हें एक बार स्नैपचैट डाउनलोड करने को कहा था। इसके बाद गेन्ट्री ने प्रस्ताव दिया कि केथरीन उसके अलग-अलग रह रहे पति को साथ सोने के लिए आग्रह करे। गेन्ट्री ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वह तलाक की सुनवाई के दौरान वह अपने पति को बेवफा साबित करना चाहती थी।

Daily Mail Story Link- https://www.dailymail.co.uk/news/article-7763841/Female-judge-Kentucky-accused-using-court-frat-house-threesomes-drinking.html

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost