त्रिवेंद्र जी, दर्जनों ऐसे स्वपन पेंडिंग पंड़ा छीन, जूं मां भूख हड़ताल करन बाकी च: हरीश रावत

देहरादून (उत्तराखंड पोस्टटीएचडीसी इंडिया लिमिटेड का निजिकरण करने का आरोप बीजेपी सरकार पर लगाते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत धरने पर बैठे तो मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस पर तंज कसा कि हरीश रावत जी को रात को सपना होता है और वे सुबह धरने पर बैठ जाते हैं।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा था कि मेरे संज्ञान में आज तक नहीं है कि टीएचडीसी का निजीकरण हो रहा है। हरीश रावत जी कृपया इस तरह से जनता को बरगलाने का काम न करें।’

अब पूर्व सीएम हरीश रावत ने चुटीले अंदाज में इसका जवाब देते हुए कहा कि श्री त्रिवेंद्र भैजी बुलदां मिते रात मां स्वपन अंदिन और अनशन मां बैठ जंदिन त्रिवेंद्र जी म्यर स्वपन देख बड़ा परेशान छा, त्रिवेंद्र भाई जी राज्य में बेहताशा बढ़ती बेरोजगारी, नशे की बढ़ती प्रवृत्ति, कानून व्यवस्था की लगातार गिरती स्थिति, महिलाओं और दलितों पर बढ़ते अपराध, राज्य के राजस्व प्राप्ति में लगातार घटोती, गैरसेंण का विकास ठप, गन्ना किसान मडुवा किसान की लगातार उपेक्षा करना, अल्मोड़ा आवासीय विश्वविघालय को बंद करना, लगातार गिरती स्वास्थ्य एंव शिक्षा व्यवस्था सहित दर्जनों ऐसे स्वपन पेंडिंग पंड़ा छीन, जूं मां भूख हड़ताल करन बाकी च।

हरीश रावत ने चटीले अंदाज में साफ कर दिया कि त्रिवेंद्र जी अभी ऐसे ही मेरे कई सपने पेंडिंग हैं और इन पर भूख हड़ताल करना भी बाकी है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost