बीजेपी मुझे बेटे के खिलाफ प्रचार करने को कहेगी तो करुंगा: बीसी खंडूरी

1542

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) अपने बेटे के कांग्रेस में शामिल होने पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी मां भी कांग्रेस में थी। आज मेरा बेटा चला गया तो इसमें शोर मचाने वाली क्या बात है।

बीसी खंडूरी ने कहा कि मनीष की जो मानसिकता है जो मर्जी है वहां जाए और टिकट मांगे वो उसकी मर्जी ह। खंडूरी ने कहा कि मेरी मां कांग्रेसी थी और मैं भाजपाई में आ गया…अपनी अपनी विचारधारा है, मेरे बेटे की मर्जी है वो कहीं भी जाए वो उसकी मर्जी है। बीसी खंडूरी ने सख्त लहजे में कहा इन पर सवाल नहीं उठाना चाहिए जरुरी नहीं की पिता जिस गद्दी में बैठे उस पर बेटा भी बैठे।

बीसी खंडूरी ने कहा कि मैं बीजेपी का सदस्य हूं और रहूंगा औऱ मेरी दुर्बुद्धि नहीं हुई तो जब तक मैं जीवित हूं तब तक बीजेपी में रहूंगा। बीजेपी जो मुझे काम करने को कहेगी मैं करुंगी उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी मुझे बेटे के खिलाफ प्रचार करने को कहेगी तो करुंगा।

बीसी खंडूरी ने कहा कि बीजेपी ने मुझे बहुत सम्मान दिया। मुझे बीजेपी से कोई नाराजगी नहीं है। बीसी खंडूरी ने कहा कि मैं पार्टी के लिए पूरी तरह से समर्पित हूं औऱ मैं पार्टी के हर आदेश का पालन करुंगा, जितनी क्षमता है उतना काम करुंगा। छोटा मोटा मनमुटाव हर घर में होती है मुझे पार्टी से कोई शंका नहीं है और बीजेपी के प्रति समर्पित हूं।

उत्तराखंड | बेटे के कांग्रेस में शामिल होने पर पहली बार बोले पूर्व CM बीसी खंडूरी, कही ये बड़ी बात

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter।com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www।facebook।com/Uttrakhandpost/