रावत का यशपाल पर वार, कहा- सरकार के नग्न हस्तक्षेप का यह क्रूरतम उदाहरण

उत्तराखंड पोस्ट | 19 अप्रैल | ब्यूरो |  उत्तराखंड सहकारी बैंक अध्यक्ष पद पर भाजपा की जीत को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सहकारिता में स्वायत्त्ता की हत्या करार दिया है। रावत ने बिना नाम लिए यशपाल आर्य पर निशाना साधते हुए इसे लिए उन्हें ही जिम्मेदार ठहराया है। रावत ने कहा कि सहकारिता के क्षेत्र में सरकार के नग्न हस्तक्षेप का यह क्रूरतम उदाहरण है। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App – उत्तराखंड पोस्ट

पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि  भाजपा राज्य सहकारी बैंक का चुनाव जीतेगी यह भाजपा के लिए खुश खबरी हो सकती है। उन्होंने कहा कि सहकारिता आंदोलन से जुड़े हुए प्रत्येक व्यक्ति के लिए सहकारिता में स्वायत्त्ता की यह हत्या है, संविधान संशोधन की आत्मा पर चोट है, वैद्य नाथन कमेटी की संस्तुतियों का उपहास है, सहकारिता के क्षेत्र में सरकार के नग्न हस्तक्षेप का क्रूरतम उदाहरण है।

रावत ने बिना नाम लिए यशपाल आर्य पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों ने पहले कांग्रेस में रहकर सहकारिता आंदोलन को मारा, अब भाजपा के साथ मिलकर यह पाप कर रहें हैं। आशा है राज्य के प्रबुद्ध नागरिक इस पर मनन करेंगे।

https://twitter.com/harishrawatcmuk/status/854310543506763776

उत्तराखंड सहकारी बैंक के अध्यक्ष पद पर भी BJP का कब्जा