शादी में डांस ना करने पर अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा, 11 लाख लेने का आरोप

169

मुरादाबाद (उत्तराखंड पोस्ट) अभिनेत्री अमीषा पटेल द्वारा मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी के साथ कथित धोखाधड़ी के मामले में कंपनी के मालिक ने अमीषा पटेल सहित चार लोगों के खिलाफ एसीजेएम अदालत में मुकदमा दाखिल किया है।

मुरादाबाद में ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन वर्मा का आरोप है कि उनके एक क्लाइंट की शादी में डांस करने के लिए अमीषा पटेल को 11 लाख रुपये दिए गए थे और यह रकम आरोपी राजकुमार द्वारा न्यू मैक्स इन्टरटेंनमेंट कंपनी के नाम से ली गई थी।

पवन का आरोप है कि उनके क्लाइंट की शादी के मौके पर अमीषा पटेल और उनके सहयोगियों ने मुरादाबाद आकर कार्यक्रम में शामिल होने से मना कर दिया और उनसे दो लाख रुपये की अतिरिक्त मांग की गई और बिना सूचना दिए ही अपने साथियों के साथ मुंबई लौट गईं।

कंपनी के मालिक ने कहा कि इसके बाद पैसे वापस मांगने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई। जिसके बाद उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया और अमीषा, अहमद शरीफ, सुरेश परमार और राजकुमार गोस्वामी पर धारा 120 बी, 406, 504, 506 के अंतर्गत एसीजेएम में वाद दायर कराया है। इस मामले में अदालत ने 12 मार्च को सभी को हाजिर होने को कहा है।