इस तारीख से जम्मू, जयपुर और अमृतसर के लिए देहरादून से सीधी हवाई सेवा शुरु, जानें डिटेल

158

 देहरादून(उत्तराखंड पोस्ट)अब जम्मू, जयपुर और अमृतसर के लिए देहरादून से सीधी हवाई सेवा 20 जनवरी से शुरु हो जाएगी। विमानन कंपनी स्पाइस जेट ने कई शहरों के लिए हवाई सेवा शुरू करना प्रस्तावित किया है।

राजधानी के कुमाऊं मंडल से हवाई सेवा से जुड़ने के बाद अब जौलीग्रांट एयरपोर्ट देश के तीन मुख्य शहर जम्मू, अमृतसर और जयपुर से जुड़ने जा रहा है।जिनमें से तीन शहरों के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इसके साथ ही जौलीग्रांट एयरपोर्ट हवाई सेवा से देशभर के दस एयरपोर्ट से सीधा जुड़ जाएगा। विमानन कंपनी स्पाइस जेट ने 20 जनवरी से इन शहरों के लिए उड़ानें शुरू करने की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

इन शहरों से हवाई सेवा शुरू होने के साथ ही जौलीग्रांट एयरपोर्ट दिल्ली, मुंबई, बंगलूरू, हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ और पंतनगर से सीधा जुड़ जाएगा। इनके अलावा दिल्ली, मुंबई, लखनऊ, गोवा, बंगलूरू और कोलकाता के लिए कनेक्टिंग सेवा से जुड़ेगा। इसके साथ ही दून देश के 10 शहरों से सीधा और चार से कनेक्टिंग फ्लाइट से जुड़ जाएगा।

एयरपोर्ट निदेशक विनोद शर्मा ने बताया कि स्पाइस जेट का विमान सुबह 8.40 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट से उड़ान भरेगा। जबकि जम्मू से देहरादून के लिए 10.25 बजे उड़ान भरेगा और 11.35 बजे जौलीग्रांट पहुंच जाएगा।देहरादून के जौलीग्रांट से अमृतसर के लिए 11.55 बजे उड़ान भरेगा।

अमृतसर से देहरादून के लिए 12.55 बजे फ्लाइट उड़ेगी। इसी तरह देहरादून से जयपुर के लिए 2.05 बजे विमान उड़ान भरेगा। ये सभी उड़ाने दिन की ही होंगी।देहरादून के लिए जयपुर से 6.50 बजे फ्लाइट मिलेगी। स्पाइस जेट का विमान जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर 8.20 बजे उतरेगा। निदेशक विनोद शर्मा ने बताया कि स्पाइस जेट ये सेवा नियमित देगा।

 Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/