खेल-खेल में तीन बच्चों ने रास्ते फेंकी हुई दवा खाई, चार साल की मासूम की मौत, भाई गंभीर

245

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के रामनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके मुताबिक यहा वनग्राम पटरानी में घर के बाहर खेल रहे तीन बच्चों ने रास्ते फेंकी हुई दवा खा ली। इनमें से चार साल की मासूम की मौत हो गई, जबकि उसके भाई का काशीपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं तीसरे बच्चे की हालत में सुधार है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना 21 फरवरी की है। यहां मृतक मासूम के घर के घर में 25 फरवरी को विवाह समारोह है। परिवार के लोग सामान खरीदारी के लिए 21 फरवरी को सुबह बाजार गए थे। इस दौरान घर के दौरान घर के दोनों बच्चे दादा के साथ थे। दादा काम पर लगे थे। बच्चे बाहर पड़ोस के बच्चों के साथ खेल रहे थे। वहां उन्हें दवाई का पत्ता पड़ा मिला तो उन्होंने उसकी गोलियां बांटकर खा ली।

कुछ देर बाद दोनों बच्चों और पड़ोस के एक अन्य बच्चे की हालत बिगड़ने लगी। उन्हें उल्टी-दस्त और चक्कर आने लगे। पड़ोस की महिला ने अपने बेटे के मुंह में उंगली डालकर उसे उल्टी कराई, जिसके उसकी हालत में सुधार है।

बताया कि वह बच्चों को तुरंत काशीपुर के संयुक्त चिकित्सालय ले गए, जहां बाल रोग विशेषज्ञ न होने पर बच्चों को वापस रामनगर संयुक्त चिकित्सालय लाया गया लेकिन यहां से डॉक्टरों ने बच्चों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। इसके बाद वह 22 फरवरी को दोनों बच्चों को काशीपुर के एक निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां रविवार की सुबह चार साल की मासूम की मौत हो गई।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/