उत्तराखंड | 19 मई को होगी समूह ‘ग’ की लिखित परीक्षाएं, जारी हुए प्रवेश पत्र

780

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह ‘ग’ के पदों की लिखित परीक्षा के लिए 19 मई को तीन पालियों में होने वालीं नौ लिखित परीक्षाओं के लिए आयोग ने अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं।

जिन दिव्यांग अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्रों पर सहायता की जरूरत है वो 15 मई तक चयन आयोग को ई-मेल भेजकर सूचित कर सकते हैं। चयन आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि 19 मई को विभिन्न विभागों में 130 रिक्त पदों की लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। इसमें प्रशिक्षण अधिकारी, शोध अधिकारी, डेंटल हाइजिनिस्ट, पर्यवेक्षक बेकरी, पर्यवेक्षक पाककला, पर्यवेक्षक कैनिंग, मैकेनिक, टायर निरीक्षक, सहायक भंडार पालक, फिटर मैकेनिक, क्रीड़ा सहायक, कैमिस्ट, प्रयोगशाला सहायक और सहायक लेखाकार शामिल हैं।

पहली पाली में सुबह नौ से 11 बजे तक देहरादून के चार केंद्रों में परीक्षा होगी। द्वितीय पाली में 12 से 2 बजे तक सहायक लेखाकार और तृतीय पाली में तीन से पांच बजे तक प्रयोगशाला सहायक पद की परीक्षा होगी।

demo pic

इन परीक्षाओं में कुल 11490 अभ्यर्थी प्रतिभाग करेंगे। सोमवार को चयन आयोग ने सभी अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर जारी कर दिए हैं। आवेदन पत्रों में त्रुटियों के कारण यदि किसी अभ्यर्थी को दो प्रवेशपत्र जारी होते हैं तो वे 16 मई तक अनिवार्य रूप से आयोग को सूचित करें।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost