हल्द्वानी | पिता की मौत पर बड़ा खुलासा, बेटी ने नहीं की थी हत्या

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में पूर्व फौजी पिता की हत्या का बड़ा खुलासा हुआ है ।बेटी ने पिता की गला दबाकर हत्या नहीं की थी बल्कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई थी। शनिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ये बात सामने आई है ।

मूलरूप से रानीखेत के रहने वाले आर्मी से रिटायर 61 वर्षीय सूर सिंह नेगी पत्नी विमला देवी के साथ बरेली रोड स्थित चौधरी कॉलोनी में रहते थे।शुक्रवार की रात संदिग्ध हालात में उनकी मौत हो गयी थी। शूर सिंह ने आखिरी बार अपने किरायेदार राकेश को चिल्लाकर पुकारा। राकेश के पहुंचने पर दरवाजा भीतर से बंद था। दरवाजे के बगल की खिड़की से झांकने पर राकेश ने शूर सिंह को ड्राइंग रूम में पड़ा देखा। तभी मौके पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रही बेटी ज्योति ने दरवाजा खोला।

मानसिक बीमारी की वजह से प्रथम दृष्टया ज्योति पर ही पिता शूर सिंह की मफलर से गला दबाकर हत्या करने का शक गया। पुलिस ने रात में ही शव को मोर्चरी में रखवा दिया था।पुलिस के पहुंचने पर लोगों ने ज्योति को पकड़कर डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया।

शनिवार की दोपहर शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम कराया। चिकित्सकों को शूर सिंह के गला दबाने के साथ ही शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले। चिकित्सकों ने दिल का दौरा पडऩे से शूर सिंह की मृत्यु की संभावना जताई है। परिजनों  के कहने पर बिसरा व दिल के सैंपल की फॉरेंसिक जांच करायी जाएगी।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost