हल्द्वानी | प्रेमी-प्रेमिका ने गौला पुल से कूदकर दी जान, जानिए माजरा

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में सोमवार को बनभूलपुरा में रहने वाले एक युवक ने नाबालिग प्रेमिका के साथ ने गौला पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस के अनुसार दोनों के बीच करीब छह महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से नूरपुर अमरिया पीलीभीत निवासी 22 साल का आसिफ जवाहर नगर फरहान मस्जिद के पास परिवार के साथ किराए के घर में रहता था। वो पेंटर का काम करता था। इसी मकान में रह रहे दूसरे परिवार की किशोरी 16 साल की किशोरी से उसका प्रेम संबंध चल रहा था ।बताया जा रहा है कि किशोरी दूसरे संप्रदाय की थी।

DEMO PIC

करीब चार महीने पहले दोनों के परिजनों को प्रेम प्रसंग की भनक लगी तो उन्होंने दोनों के मिलने पर पाबंदी लगा दी।कुछ दिन पहले किशोरी की मकान मालकिन को दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उसने भी समझाया। मकान मालिक अफसर अली ने बताया कि सोमवार शाम को किशोरी चावल खरीदने की बात कहकर घर से निकली थी। करीब आधे घंटे बाद ही उन्हें किशोरी और आसिफ के हल्द्वानी गौला पुल से कूदकर खुदकुशी करने की सूचना मिली।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost