पांड्या-राहुल पर भज्जी का बयान – जिस बस में होंगे उसमें पत्नी-बेटी को लेकर नहीं बैठूंंगा

305

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) इन दिनों टीम इंडिया के दो खिलाड़ी टीवी कार्यक्रम के दौरान महिलाओं को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर चर्चा में है। हर कोई हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की इन दिनों हर कोई अलोचना कर रहा है। पहले ही दोनों खिलाड़ी को सिडनी वनडे से बाहर कर दिया गया है। इस बीच पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी दोनों की कड़ी अलोचना की है।

 हरभजन सिंह ने कहा कि उन्होंने क्रिकेटरों की साख को दांव पर लगा दिया। इन दोनों ने एक टीवी कार्यक्रम में हिस्सा लिया था जिसमें विशेषकर पंड्या की टिप्पणियों की कड़ी आलोचना की जा रही है और इससे टीम संस्कृति को लेकर चिंता जताई जा रही है। भज्जी ने कहा कि हम यहां तक कि अपने दोस्तों के साथ इस तरह की बातें नहीं करते और वे सार्वजनिक तौर पर टेलीविजन पर ऐसी बातें कर रहे थे। अब लोग सोच सकते हैं कि क्या हरभजन सिंह ऐसे ही थे, क्या अनिल कुंबले ऐसे ही थे और क्या सचिन तेंदुलकर …..।’

टीवी कार्यक्रम के दौरान पंड्या ने कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया और यह भी बताया कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करते हैं। राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में हालांकि अधिक संयमित दिखे। जब कार्यक्रम के मेजबान करण जौहर ने पूछा कि क्या उन्होंने ‘ऐसा साथियों के कमरे में किया’ तो पंड्या और राहुल दोनों ने हां में जवाब दिया। हरभजन ने कहा कि पंड्या कब से टीम में है जो वह टीम संस्कृति को लेकर इस तरह से बात कर रहा है।

दोनों को निलंबन करने के सवाल पर हरभजन ने कहा मुझे लगता है कि ऐसा ही होना चाहिए था। बीसीसीआई ने सही काम किया और यह आगे बढ़ने का तरीका भी है। ऐसी उम्मीद थी और मुझे इस पर हैरानी नहीं हुई। हरभजन सिंह ने यह भी कहा कि वह उस बस में भी नहीं बैठना पसंद नहीं करेंगे जिसमें पंड्या और राहुल हों। भज्जी ने कहा अगर टीम बस में मुझे मेरी बेटी या पत्नी को लेकर जाना हो और दोनों भी उसमें मौजूद हों तो मैं उसमें ट्रेवल नहीं करूंगा। आप महिलाओं को सिर्फ एक ही ऐंगल से देखते हैं, यह ठीक नहीं है।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/