हरिद्वार | पत्नी को जिस्मफरोशी के धंधे से बचाने के लिए पति ने उठाया खौफनाक कदम

651

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) धर्मनगरी हरिद्वार में अधर्म की एक ऐसी कहानी सामने आई है, जो आपके होश उड़ा देगी। यहां पर एक दामाद ने अपनी सास की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह अपनी भोली भाली पत्नी को जिस्मफरोशी के धंधे से बचाना चाहता था।

दरअसल मूल रुप से यूपी के मुरादाबाद का रहने वाला शंकर का परिवार हरिद्वार आकर बस गया था। शंकर शहर के धर्मपुरी में एक चेलर के पास सिलाई का काम सीखने लगा। इस बीच वहां पास ही में अपनी मां के साथ रहने वाली युवती से उसकी दोस्ती हो गई औऱ ये दोस्ती प्यार में बदल गई। शंकर ने युवती की मां से शादी की बात की तो उसने घर जमाई बनकर रहने की शर्त सामने रख दी, जिसे शंकर ने प्यार की खातिर मान लिया।

शंकर को कुछ दिन में पता चला कि उसकी सास जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त है तो उसने सास को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। शंकर ने इस बीच अपनी पत्नी से कहीं और अलग चलकर रहने की बात की तो वह भी इस बात के लिए राजी नहीं हुई।

Representative Image

शंकर मन मार कर वहां रह तो रहा था लेकिन साथ ही उसे डर था कि कहीं उसकी सास अपने बेटी को भी इस धंधे में न धकेल दे।

एक रात उसकी इस मसले पर अपनी सास से बहस हो गई तो उसने घर में रखे हथौड़े से प्रहार करके उसकी हत्या कर दी और घर से चला गया। अगले दिन उसकी पत्नी ने पुलिस में अपनी मां की हत्या की शिकायत की तो पुलिस जांच करते करते शंकर तक पहुंची और सख्ती से पूछताछ करने पर शंकर ने अपना जुर्म कबूल लिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/