टिहरी से ही लडूंगा चुनाव, चाहे किशोर ही क्यों ना हो सामने: धनै

dinesh-dhanaiउत्तराखंड की कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रही पीडीएफ और कांग्रेस संगठन के बीच तकरार अब खुलकर सामने आ गई है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय और पीडीएफ नेता एक-दूसरे पर जमकर जुबानी हमले कर रहे हैं।

ऋषिकेश में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे पीडीएफ के कोटे से कैबिनेट मंत्री दिनेश धनै ने ऐलान कर दिया है कि वे टिहरी सीट से ही आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

धनै ने कहा कि कांग्रेस उन्हें टिकट दे या ना दे, वह चुनाव तो टिहरी से ही लड़ेंगे। धनै ने कहा कि जाहिर सी बात है कि अगले चुनाव में पीडीएफ कांग्रेस से टिकट की मांग करेगी। इसको लेकर पीडीएफ ने मंत्री प्रसाद नैथानी को मुखिया चुना है, वह हाईकमान से बातचीत कर रहे हैं।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय व उनकी एक ही विधानसभा से तैयारी के सवाल पर दिनेश धनै ने साफ कहा कि वह टिहरी से चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। अब यदि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उनके मुकाबले चुनाव लड़ना चाहते हैं तो चुनाव मैदान में उनका स्वागत है।

किशोर उपाध्याय का नाम लिए बिना धनै ने कहा कि कुछ लोग अपनी जमीन बचाने के लिए ये सब कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि पीडीएफ और कांग्रेस के बीच कोटई मतभेद नहीं है। पीडीएफ ने राज्य के विकास के हित में कांग्रेस को समर्थन दिया है।