हादसा | घर में आग लगने से 3 बहनों की जिंदा जलकर हुई मौत

266

अमृतसर(उत्तराखंड पोस्ट) अमृतसर में बुधवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे गेट हकीमां में मोचियां वाली गली में एक घर में आग लगने से ब़ड़ा हादसा हो गया । जिसमें तीन सगी बहनों की जिंदा जलकर मौत हो गई हैं।

जानकारी के मुताबिक मृतक महिलाओं की पहचान इंदु (44), प्रीती (33) व वंदना (34 ) के रूप में हुई है। प्रीती और वंदना अपनी बहन इंदु के बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली से आईं थीं। मृतका इंदु के बेटे जसप्रीत ने घटनास्थल पर बताया की वह कपड़े की दुकान पर नौकरी करता है। उसके पिता जगदीश सिंह भी प्राइवेट नौकरी करते है।

उसे पड़ोसियों ने फोन किया कि उसके घर में आग लग गई है। उसने समझा की वह मजाक कर रहा है। जब उसे बार-बार फोन कर कहा तो वह काम छोड़ घर की तरफ भागा।घर पहुंचकर उसने देखा की पड़ोसी आग बुझाने में लगे थे। इतने में अमृतसर सेवा समिति ढाब वस्ती राम के फायर इंजन पहुंचे और करीब  20 मिनट में आग बुझा दी।

जब वह घर के भीतर प्रवेश हुआ तो उसने देखा की उसकी मां इंदु का शव सीढ़ियों के नीचे पड़ा था। एक मौसी का शव बेड पर व दूसरी मौसी का शव बेड के नीचे गिरा पड़ा था। आग कैसे लगी इस बात की अभी तक कोई भी जानकारी ना तो पुलिस को मिली है, न ही फायर बिग्रेड अधिकारियों को। पुलिस ने आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

.Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/