बीजेपी नेता पर अंधाधुंध फायरिंग , पिता और छोटे भाई की भी मौत, मोदी ने जताया दुख

जम्मू और कश्मीर (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू और कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी पर अँधाधुंध गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी है। आतंकवादियों ने वसीम बारी के साथ दुकान के बाहर खड़े उनके पिता और छोटे भाई पर भी गोलीबारी की, इस घटना में वसीम बारी के साथ पिता और छोटे भाई
 
बीजेपी नेता पर अंधाधुंध फायरिंग , पिता और छोटे भाई की भी मौत, मोदी ने जताया दुख

जम्मू और कश्मीर (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू और कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी पर अँधाधुंध गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी है।

आतंकवादियों ने वसीम बारी के साथ दुकान के बाहर खड़े उनके पिता और छोटे भाई पर भी गोलीबारी की, इस घटना में वसीम बारी के साथ पिता और छोटे भाई की भी मौत हो गई।

कश्मीर के आईजी ने कहा कि परिवार को 10 सुरक्षाकर्मी मिले हैं, लेकिन घटना के समय कोई भी साथ नहीं था। घर और दुकान दोनों ही साथ में है।

पीएसओ को पहली मंजिल पर बैठने की अनुमति थी। फिलहाल बीजेपी नेता की सुरक्षा में तैनात 10 सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बीजेपी नेता पर अंधाधुंध फायरिंग , पिता और छोटे भाई की भी मौत, मोदी ने जताया दुख

वसीम बारी की हत्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है। बीजेपी नेता जितेंद्र सिंह ने बताया कि पीएम मोदी ने फोन पर वसीम बारी की हत्या के बारे में जानकारी ली है। उन्होंने वसीम के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त कीं।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

 

देहरादून | कोरोना पॉजीटिव निकला दूल्हा, मचा हड़कंप, दुल्हन समेत 17 क्वारंटाइन

From around the web