खौफनाक | युवक को पेड़ से बांधकर जिंदा जलाया, जानिए पूरा मामला

प्रतापगढ़(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है ।यहां सोमवार रात जिले के फतनपुर थाना के अंतर्गत भुजैनी गांव में कुछ लोगों ने एक युवक को पेड़ से बांधकर जिंदा जला दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक फतनपुर थाना क्षेत्र
 
खौफनाक | युवक को पेड़ से बांधकर जिंदा जलाया, जानिए पूरा मामला

प्रतापगढ़(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है ।यहां सोमवार रात जिले के फतनपुर थाना के अंतर्गत भुजैनी गांव में कुछ लोगों ने एक युवक को पेड़ से बांधकर जिंदा जला दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक फतनपुर थाना क्षेत्र के भुजैनी निवासी अंबिका पटेल 22 पुत्र सोमवार दोपहर घर से निकला था। शाम को आकर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। रात करीब 9:30 बजे स्कूल के करीब बाग में युवक का अधजला शव मिला। यह देख परिजन आक्रोशित हो उठे।

खौफनाक | युवक को पेड़ से बांधकर जिंदा जलाया, जानिए पूरा मामला

आक्रोशित ग्रामीणों ने सूचना पर पहुंचे पुलिस वाहनों में तोड़फोड़ करते हुए आग लगा दी ।जान बचाने के लिए पुलिसकर्मी हवाई फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले। सूचना के बाद आला अफसर कई थानों की फोर्स लेकर घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।बताया जा रहा है कि मृतक हाल ही में जेल से छूटा था। एक महिला सिपाही की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में जेल में बंद था। कुछ दिन पहले ही परोल पर जेल से छूट कर आया था।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web