फ्लाइट में सैंडविच खाने से करोड़पति की 15 साल की बेटी की मौत

लंदन (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) लंदन से फ्रांस जा रही एख फ्लाइट में एक करोड़पति की 15 साल की बेटी की सैंडविच खाने के बाद एलर्जी होने की वजह से मौत हो गई। मृतका नताशा एडनान इंग्लेंड के करोड़पति शख्स क बेटी थी, जो लंदन से फ्रांस के नाइस जा रही थी। उसने एयरपोर्ट पर Pret
 

लंदन (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) लंदन से फ्रांस जा रही एख फ्लाइट में एक करोड़पति की 15 साल की बेटी की सैंडविच खाने के बाद एलर्जी होने की वजह से मौत हो गई। मृतका नताशा एडनान इंग्लेंड के करोड़पति शख्स क बेटी थी, जो लंदन से फ्रांस के नाइस जा रही थी। उसने एयरपोर्ट पर Pret a Manger  नाम के स्टोर से सैंडविच खरीदा था।

मौत के बाद नताशा का परिवार कई सवालों के जवाब मांग रहा है। फ्लाइट में उसकी स्किन पर लाल धब्बे आने शुरू हो गए, तभी उसे मालूम चला कि उसने कुछ गलत खा लिया। इसके बाद उसे दवा भी दी गई, लेकिन नताशा को कार्डिक अरेस्ट का सामना करना पड़ा। नाइस के हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गई।

नताशा के पिता खिलौने का व्यवसाय करते हैं। पिता ने कहा कि बेटी ने अपनी छुट्टियों के लिए जो बैग पैक किया था, वह कभी खुला ही नहीं। हम इस दुख को सहन नहीं कर पा रहे हैं। सैंडविच स्टोर प्रेट के एक प्रवक्ता ने कहा कि घटना से वे काफी दुखी हैं। (उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

From around the web