पुलवामा हमले की पहली बरसी, पीएम मोदी ने कहा- ‘भारत इस शहादत को कभी नहीं भूलेगा’

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ काफिले पर आत्मघाती हमले 40 जवान शहीद हो गए। जिससे पूरा देश दहल उठा ।हमले में शहीद हुए 40 जवानों को देश आज याद कर रहा है। पुलवामा हमले की पहली बरसी पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री
 
पुलवामा हमले की पहली बरसी,  पीएम मोदी ने कहा- ‘भारत इस शहादत को कभी नहीं भूलेगा’

 नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ काफिले पर आत्मघाती हमले 40 जवान शहीद हो गए। जिससे पूरा देश दहल उठा ।हमले में शहीद हुए 40 जवानों को देश आज याद कर रहा है।

पुलवामा हमले की पहली बरसी पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सीआरपीएफ ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, पिछले साल पुलवामा हमले में शहीद होने वाले बहादुर जवानों को नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। वो सभी जवान विशिष्ट थे जिन्होंने मातृभूमि और देश की सेवा करते हुए अपना जान न्यौछावर कर दी।

भारत देश उनके बलिदान को हमेशा याद रखेगा।अमित शाह ने शहीदों को नमन करते हुए कहा कि भारत हमेशा अपने बहादुर जवानों और उनके परिवारों का आभारी रहेगा जिन्होंने मातृभूमि की संप्रभुता और अखंडता के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देता हूं। भारत हमेशा अपने बहादुरों और उनके परिवारों का आभारी रहेगा जिन्होंने मातृभूमि की संप्रभुता और अखंडता के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया।पुलवामा हमले की पहली बरसी,  पीएम मोदी ने कहा- ‘भारत इस शहादत को कभी नहीं भूलेगा’

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि भारत उनके बलिदान को कभी नहीं भूल पाएगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘2019 में आज के दिन पुलवामा में हुए नृशंस हमले के दौरान अपने कर्तव्य पथ पर चलते हुए शहीद  जवानों को श्रद्धांजलि। भारत उनके बलिदान को कभी भूल नहीं पाएगा।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost 

 

 

 

 

From around the web