दोस्त ने 12वीं के छात्र की गोली मारकर की हत्या, ये थी वजह

बठिंडा (उत्तराखंड पोस्ट) पंजाब के बठिंडा में एक युवक ललित कुमार ने 12वीं के छात्र रमिंदर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है।पुलिस आरोपी दोस्त की तलाश में जुटी है। जानकारी के मुताबिक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दविंदर सिंह ने बताया कि ललित कुमार की मोटरसाइकिल रिपेयरिंग की दुकान है। उसका दोस्त रमिंदर सिंह उससे
 

बठिंडा (उत्तराखंड पोस्ट) पंजाब के बठिंडा में एक युवक ललित कुमार ने 12वीं के छात्र रमिंदर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है।पुलिस आरोपी दोस्त की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दविंदर सिंह ने बताया कि ललित कुमार की मोटरसाइकिल रिपेयरिंग की दुकान है। उसका दोस्त रमिंदर सिंह उससे अपनी मोटरसाइकिल रिपेयर करवाता था।

दोनों में पैसों के लेन- देन को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। इसी दौरान ललित कुमार ने अपने रिवाल्वर से रमिंदर सिंह को गोली मार दी। थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपी ललित घटना के बाद रमिंदर को घायल अवस्था में एक प्राइवेट अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया।

उपचार के दौरान अस्पताल में रमिंदर की मौत हो गई।थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/

 

From around the web