इस बैंक में आती है सैलरी तो बैंक से घर बैठे तीन गुना पैसा, पूरी जानकारी यहां

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) अगर आपकी सैलरी ICICI बैंक में आती है, तो आपके लिए बैंक ने एक नई सुविधा की शुरूआत की है। Instaflexi Cash- दरअसल ICICI बैंक ने इंस्टाफ्लैक्सी कैश नाम से एक ओवरड्राफ्ट की सुविधा लांच की है। इसका लाभ उन ग्राहकों को मिलेगा, जिनका सैलरी अकाउंट ICICI बैंक में है। इस सुविधा
 
इस बैंक में आती है सैलरी तो बैंक से घर बैठे तीन गुना पैसा, पूरी जानकारी यहां

देहरादून  (उत्तराखंड पोस्ट) अगर आपकी सैलरी ICICI बैंक में आती है, तो आपके लिए बैंक ने एक नई सुविधा की शुरूआत की है।

Instaflexi Cash- दरअसल ICICI बैंक ने इंस्टाफ्लैक्सी कैश नाम से एक ओवरड्राफ्ट की सुविधा लांच की है। इसका लाभ उन ग्राहकों को मिलेगा, जिनका सैलरी अकाउंट ICICI बैंक में है। इस सुविधा के तहत ग्राहक अपनी सैलरी की करीब तीन गुनी राशि तक का ओवरड्राफ्ट ले सकते हैं। बैंक का कहना है कि अप्लाई से 48 घंटे के अंदर अमाउंट ग्राहक के खाते में ट्रांसफर कर दिया जाता है।

भरना होगा ब्याज- ग्राहक जितने दिन तक ओवरड्रफ्ट की राशि का उपयोग करेंगे, उतने ही दिन का ब्याज देना होगा। यही नहीं, ओवरड्राफ्ट में से ग्राहक जितने पैसे निकालेंगे, उतने का ही ब्याज भरना पड़ेगा। ग्राहक कभी भी बिना किसी क्लोजर चार्ज के पैसे लौटा सकते हैं। बैंक ने इस लोन पर 12 फीसदी से लेकर 14 फीसदी तक सालाना ब्याज दर तय किया है।

कैसे करें आवेदन- इस सुविधा का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को बैंक की शाखा में भी नहीं जाना होगा, बल्कि इंटरनेट पर ही इसे एक्टिवेट किया जा सकता है। सबसे पहले ICICI बैंक के ग्राहक इंटरनेट बैंकिंग लॉग इन करें। उसके बाद OFFERS सेक्शन में जाएं। अगर डेस्कटॉप पर लॉग इन कर रहे हैं तो फिर MY LOAN पर क्लिक करें. जहां Instaflexi Cash का ऑप्शन दिखाई देगा। Instaflexi Cash ऑप्शन पर क्लिक करते ही ग्राहक को पता चल जाएगा कि उन्हें बैंक की तरह से कितनी ओवरड्राफ्ट की राशि मिल सकती है। वहीं पर ग्राहक क्लिक करके ब्याज दर और प्रोसेसिंग फीस और EMI के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

क्या है मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना ? आपको कैसे मिलेगा फायदा ? नीचे वीडियो में समझिए

प्रोसेसिंग फीस लगेगी- ICICI बैंक के मुताबिक Instaflexi Cash पर प्रोसेसिंस फीस न्यूनतम 1999 रुपये और उसपर जीएसटी जोड़कर वसूला जाएगा। प्रोसेसिंग फीस ओवरड्राफ्ट के आधार पर तय होगा। ओवरड्राफ्ट की सुविधा एक साल के लिए होगी, इसके बाद जारी रखने के लिए रिन्यू कराना होगा, जिसमें ( 1,999 + GST) रुपये देना होगा।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web