मंदिर की दान पेटी में चोरी कर छोड़ी चिट्ठी, लिखी चौंकाने वाली बात

भोपाल (उत्तराखंड पोस्ट) एक चोर ने मंदिर की दान पेटी तोड़कर हजारों रुपए साफ कर लिए, लेकिन जाते-जाते चोर भगवान के नाम एक चिट्ठी छोड़ गया जो कि चर्चा का विषय बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक मामला मध्य प्रदेश के बैतूल का है। यहां राधाकृष्णन वार्ड में स्थित सिद्धेश्वर हनुमान मंदिर में चोर ने
 

भोपाल (उत्तराखंड पोस्ट) एक चोर ने मंदिर की दान पेटी तोड़कर हजारों रुपए साफ कर लिए, लेकिन जाते-जाते चोर भगवान के नाम एक चिट्ठी छोड़ गया जो कि चर्चा का विषय बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक मामला मध्य प्रदेश के बैतूल का है। यहां राधाकृष्णन वार्ड में स्थित सिद्धेश्वर हनुमान मंदिर में चोर ने दान पेटी पर हाथ साफ कर लिया, लेकिन साथ ही भगवान के नाम चिट्ठी छोड़ी जिसमें उसने कहा कि चोर ने कहा कि परेशान होने के कारण वह अपराध कर रहा है। मंगलवार की सुबह जब श्रद्धालु मंदिर पहुंचे तो उन्हें दान पेटी टूटी मिली। फिर उन्हें चिट्ठी भी मिली, जिसमें चोर ने भगवान के नाम पर लिखी है। चोरी की घटना से क्षेत्र में लोगों में रोष है। बताया जा रहा है कि दान पेटी पिछले 3 साल से नहीं खोली गई थी। पेटी में लगभग 40 से 50 हजार नगद राशि होने का अनुमान है।

चोर ने चिट्ठी मे लिखा कि हे भगवान! मैंने जो भी गलती अभी तक की है उसके लिए आपने क्षमा किया है। आज से मैं पूरी तरह चोरी छोड़ दूंगा। ऐसी कोई भी गलती नहीं करूंगा। भगवान धर्म की खातिर और आई-पापा की खातिर आपको आना ही पड़ेगा। यदि सब कुछ ठीक हो जाता है तो मैं समझूंगा आपने मुझे लास्ट मौका दिया है। भगवान अब अगर सब कुछ ठीक हो गया तो मैं आपके किसी भी मंदिर में 500 रुपये का दान करूंगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

 

From around the web